Follow

Subscribe to notifications

Sponsored

latest posts

Recent Posts

पश्चिम बंगालसामाजिक जागरूकता

जामुड़िया में एयर वाटर लिमिटेड कंपनी में मृतक खलासी के आश्रितों को मुआवजा एवं नौकरी देने की मांग पर प्रदर्शन 

जामुड़िया में एयर वाटर लिमिटेड कंपनी में मृतक खलासी के आश्रितों को मुआवजा एवं नौकरी देने की मांग पर प्रदर्शन 

जामुड़िया :- जामुड़िया थाना क्षेत्र के निंघा 10 नंबर के एयर वाटर लिमिटेड कंपनी में मृतक खलासी के आश्रितों को मुआवजा एवं नौकरी देने के मांग पर आंदोलन किया गया। इस दौरान एयर वाटर कंपनी में कार्य बंद करके गाड़ी चालकों ने विरोध प्रदर्शन किया।

जानकारी के अनुसार, गत 11 मई को एयर वाटर लिमिटेड कंपनी में कार्य के दौरान निंघा निवासी खलासी नंदलाल दास मौत हो गई। बुधवार को कंपनी के सभी गाड़ी चालक एवं खलासी ने फैक्ट्री में कार्य रोक कर नंदलाल दास परिवार के एक सदस्य को नौकरी एवं मुआवजा की मांग पर लगभग 3 घंटे कार्य ठप कर दिया। इस संबंध में गाड़ी चालक तानुप बनर्जी ने बताया कि विगत 11 मई को गाड़ी की खलासी नंदलाल दास कार्य के दौरान तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई। हम लोगों ने इस विषय को लेकर कंपनी प्रबंधन एवं गाड़ी मालिक को सूचित किया था कि नंदलाल दास के परिवार के 1 सदस्यों को नौकरी एवं उचित मुआवजा दिया जाए। लेकिन कोई भी कार्रवाई नहीं करने की वजह से सभी गाड़ी के चालक खलासी एवं श्रमिकों ने कार्य बंद करके प्रदर्शन किया।

इस संबंध में कांग्रेस के जिला महासचिव सोमनाथ चटर्जी ने कहा कि हमलोग के दावाब देने के बाद एयर वाटर निंघा शाखा के प्रबंधक शुभाशीष बनर्जी ने आश्वस्त किया कि 2 दिन के अंदर सभी समस्या का समाधान कर लिया जाएगा और श्रमिकों की जो भी समस्या हो रही है लिखित रूप में लिया जाएगा।

Leave a Response

Advertise with Public Times

X