Follow

Subscribe to notifications

Sponsored

latest posts

Recent Posts

सामाजिक जागरूकता

रानीगंज क्लॉथ मर्चेंट एसोसिएशन के तरफ से मेधावी छात्रों को दिया गया एकेडमिक अवार्ड

रानीगंज :- रानीगंज क्लॉथ मर्चेंट एसोसिएशन के तरफ से 6 वां एकेडमिक अवार्ड समारोह आयोजित किया गया। गुरुवार की देर शाम जायका रेस्टोरेंट में आयोजित समारोह के दौरान अलग-अलग बोर्ड से 10वीं और 12वीं की परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले मेधावी विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। क्लॉथ मर्चेंट एसोसिएशन के तरफ से कुल 11 छात्र-छात्राओं को एकेडमिक अवार्ड से नवाजा गया। इनमें दसवीं के 5 और 12 वीं के 6 विद्यार्थी शामिल है। मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे फोस्बेक्की के अध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद खेतान ने छात्र-छात्राओं को एकेडमिक अवार्ड प्रदान किया। अवार्ड मिलने से छात्र-छात्राओं में काफी उत्साह देखा गया। फोस्बेक्की के अध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद खेतान ने कहा कि क्लॉथ मर्चेंट एसोसिएशन ने 10वीं और 12वीं की परीक्षा में उत्कृष्ट अंक प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को अकैडमी अवॉर्ड देने की जो पहल की है वह अत्यंत प्रशंशनीय प्रयास है।

 

रानीगंज क्लॉथ मर्चेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रदीप गोयल ने बताया कि हम लोग प्रत्येक वर्ष सीबीएसई व आईसीएसई समेत अन्य बोर्ड से 10 वीं और 12 वीं की परीक्षा में उत्कृष्ट अंक प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित करते हैं। इसका एकमात्र उद्देश्य है कि छात्र-छात्राओं का मनोबल बढ़ाया जाए जिससे कि उन्हें और आगे बढ़ने की प्रेरणा मिले।

 

कार्यक्रम का संचालन महेश मोदी ने किया। इस अवसर पर रानीगंज चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष अरुण भरतिया, संजय खेतान, सलील सिन्हा समेत अन्य सदस्य उपस्थित थे।

Leave a Response

Advertise with Public Times

X