Follow

Subscribe to notifications

Sponsored

latest posts

Recent Posts

पश्चिम बंगाल

रानीगंज चैंबर ऑफ़ कॉमर्स के नए अध्यक्ष बने रोहित खेतान, अरुमय कुंडू सचिव 

रानीगंज :- रानीगंज चैंबर ऑफ़ कॉमर्स की वर्ष 2024-26 की नई कार्यकारिणी समिति का गठन हो गया है। सर्वसम्मति से रोहित खेतान को रानीगंज चेंबर ऑफ कॉमर्स का नया अध्यक्ष, अरूमय कुंडू को सचिव, प्रदीप बाजोरिया को कार्यकारी अध्यक्ष और मनोज केसरी को वरिष्ठ उपाध्यक्ष चुना गया है। जबकि अनिल लोहारूवाला को उपाध्यक्ष, दीपक जालान को द्वितीय उपाध्यक्ष, शरद कनोडिया को सांगठनिक सचिव, अजीत क्याल को वरिष्ठ संयुक्त सचिव, राजेश गनेड़ीवाल को संयुक्त सचिव और चार्टर्ड अकाउंटेंट रूबी गढ़वाला को कोषाध्यक्ष चुना गया है। इलेक्शन कमेटी के चेयरमैन जुगल किशोर गुप्ता और इलेक्शन कमिश्नर सपन कुमार लोयलका ने रानीगंज चैंबर ऑफ़ कॉमर्स के नए ऑफिस बीरर्स के नाम की औपचारिक रूप से घोषणा की है। नई कार्यकारिणी समिति का कार्यकाल दो वर्षों का होता है।

यहां बता देना जरूरी है कि इस बार रानीगंज चैंबर ऑफ़ कॉमर्स का चुनाव टल गया था। चुनाव नहीं होने की स्थिति में सर्वसम्मति से रानीगंज चेंबर ऑफ कॉमर्स की नई कार्यकारिणी समिति का गठन किया गया है। रानीगंज चैंबर ऑफ़ कॉमर्स की 31 सदस्यों की नई कार्यकारिणी का गठन होता है। इनमें से 23 सदस्य चुनावी प्रक्रिया के जरिए चुनकर आते हैं। परंतु इस पर चुनाव की नौबत नहीं आई। जबकि पिछली कार्यकारिणी कमेटी के अध्यक्ष व सचिव के अलावा और 6 सदस्यों को को-ऑप्ट करके नई कमेटी में जगह दी जाती है।

 

जानकारी के अनुसार, रानीगंज चेंबर ऑफ कॉमर्स की पिछली कार्यकारिणी समिति में रोहित खेतान ने कार्यकारी अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभाली थी। जबकि इस बार उन्हें सर्वसम्मति से चेंबर का नया अध्यक्ष चुना गया है। यहां बता देना जरूरी है कि रोहित खेतान के रूप में खेतान परिवार की तीसरी पीढ़ी को रानीगंज चेम्बर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष का दायित्व मिला है। इससे पहले उनके दादाजी स्वर्गीय गोविंद राम खेतान व पिता राजेंद्र प्रसाद खेतान भी रानीगंज चेम्बर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभाल चुके हैं। स्वर्गीय गोविंद राम खेतान चेम्बर के संस्थापक सदस्यों में शामिल थे।

Leave a Response

Advertise with Public Times

X