Follow

Subscribe to notifications

Sponsored

latest posts

Recent Posts

अपराधपश्चिम बंगाल

रानीगंज थाने की पुलिस ने चाचा की बाइक चोरी के आरोप में भतीजे समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया 

रानीगंज थाने की पुलिस ने चाचा की बाइक चोरी के आरोप में भतीजे समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया 

रानीगंज थाने की पुलिस ने चाचा की बाइक चोरी के आरोप में भतीजे समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया 

रानीगंज :- रानीगंज थाने की पुलिस ने बाइक चोरी की गुत्थी सुलझाते हुए इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही उनके पास से चोरी की बाइक भी बरामद की है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम मोहम्मद पसारद कुरेशी, आतिफ इकबाल और शेख रियाज़ है। सबसे ज्यादा गौर करने वाली बात यह है कि मोहम्मद पसारद कुरैशी ने अपने ही चाचा मोहम्मद उमर कुरेशी की बाइक चोरी की घटना को अंजाम दिया था और इस वारदात में आतिफ इकबाल ने उसका साथ दिया था। जबकि चोरी की बाइक खरीदने के आरोप में अंडाल थाना क्षेत्र के उखड़ा स्थित नवग्राम के निवासी शेख रियाज को गिरफ्तार किया गया। सोमवार को आसनसोल- दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के एसीपी सेंट्रल-2 श्रीमंत बनर्जी और रानीगंज थाना के आईसी सुदीप दासगुप्ता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस पूरे मामले की जानकारी दी।

एसीपी श्रीमंत बनर्जी ने बताया कि गत एक जून को रानीगंज हटिया इलाके के निवासी मोहम्मद उमर कुरेशी ने अपनी बाइक घर के सामने खड़ी की थी। थोड़ी देर बाद वे जब वापस लौटे तो देखा कि बाइक गायब थी। उन्होंने बाइक चोरी की शिकायत रानीगंज थाने में दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने इस मामले की छानबीन शुरू की। बताया जाता है कि पुलिस ने जब हटिया एवं इसके आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे। सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने बाइक चोरी में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की। पुलिस ने सबसे पहले बाइक चोरी के मामले में मोहम्मद उमर कुरेशी के भतीजे मोहम्मद पसारद कुरेशी और उसके साथी आतिफ इकबाल को गिरफ्तार किया। आतिफ इकबाल रानीगंज के ही अलीनगर का रहने वाला है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने आसनसोल जिला अदालत में पेश किया और उन्हें रिमांड पर लिया। रिमांड अवधि के दौरान पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बाइक चोरी में अपनी संलिप्तता स्वीकार की और खुलासा किया कि चोरी की बाइक उन्होंने शेख रियाज को बेची है। इसके बाद पुलिस ने चोरी की बाइक खरीदने के आरोप में शेख रियाज को भी गिरफ्तार कर लिया।

रानीगंज थाना की आईसी सुदीप दास गुप्ता ने बताया कि बाइक चोरी की गुत्थी सुलझाने में सीसीटीवी फुटेज का अहम रोल रहा। गिरफ्तार किए गए इन आरोपियों की और किसी घटना में संलिप्तता है या नहीं इसकी भी छानबीन की जा रही है।

Leave a Response

Advertise with Public Times

X